Handling the “too hot” newly married sex life

नवविवाहित यौन जीवन "बहुत गर्म" को संभालना

शादी निश्चित रूप से हमारे जीवन में एक कदम है, जो दो लोगों के जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव लाती है। जबकि शादी से कुछ समय पहले और बाद में बहुत सारे भावनात्मक तंत्र-मंत्र होते हैं, आमतौर पर जोड़े के लिए सब कुछ हंकी-डोरी होता है। लेकिन एक बात जो अक्सर लोगों को चिंतित करती है, अरेंज मैरिज और लव मैरिज दोनों में, वह है सेक्स

एक साथ इतना समय बिताना शारीरिक रूप से काफी रोमांचक हो सकता है। हालांकि, इस पूरे उत्साह में, आपको महत्वपूर्ण चीजों को याद नहीं करना चाहिए। यहां नवविवाहित जोड़ों के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं जो हमें लगता है कि हर विवाहित जोड़े को पता होना चाहिए:

 1. वासना की कहानियों से विक्की कौशल मत बनो

लगभग सभी ने फिल्म लस्ट स्टोरीज के वायरल दृश्य को देखा है जहां कियारा आडवाणी रिमोट से नियंत्रित वाइब्रेटर का उपयोग करती हैं क्योंकि उनके पति बिस्तर में बहुत तेज थे। सावधान रहें! आपको अपने साथी की यौन संतुष्टि का उतना ही ध्यान रखने की आवश्यकता है, जितना कि आप अपना और शायद थोड़ा अधिक। सुखी वैवाहिक जीवन की कुंजी दो भागीदारों की यौन सामग्री है। विशेष रूप से पुरुषों को यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि उनकी पत्नी को हर बार एक संभोग सुख प्राप्त हो। लेकिन यह महिलाओं पर भी लागू होता है।

PS: आप रिमोट से नियंत्रित वाइब्रेटर यहां देख सकते हैं: वायरलेस एग वाइब्रेटर

 2. अपने पार्टनर की ज़रूरतों का सम्मान करें

कई बार ऐसा भी होगा जब आपका साथी उस रात ऐसा करने के लिए बहुत उत्सुक नहीं होगा, और इसके विपरीत। यह स्वाभाविक है और आपको इस बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहिए। यह बहुत ही असंभव है कि आप दोनों एक साथ हर बार चालू हों। लेकिन आपको अपने पार्टनर की इच्छा का सम्मान करना होगा। सेक्स करने या न करने के लिए कभी भी ज्यादा जोर न लगाएं। संचार यहाँ कुंजी है। अपने साथी द्वारा यौन संबंध बनाने से मना करने पर मूक उपचार देने के बजाय, इस पर चर्चा करें।

 3. "हनीमून अवधि" को स्वीकार करें

शादी के बाद की शुरुआती अवधि के आसपास इतने सारे मुहावरे और धारणाएं होने का कारण यह है कि यह वास्तव में कुछ हद तक सच है। आपको हमेशा अपने पेट में तितलियां महसूस नहीं होंगी जो आपको शादी के बाद शुरू में महसूस होंगी, और यह बिल्कुल भी बुरी बात नहीं है। लेकिन अगर आप "चिंगारी फीकी पड़ने" के साथ ही इसके बारे में चिंता करना शुरू कर देते हैं, तो आप अपने आप को और अपने साथी को कुछ तर्कहीन चिंताएँ दे सकते हैं।

 4. चीजों को गर्म और मसालेदार रखें

लेकिन सिर्फ इसलिए कि आपका हनीमून खत्म हो गया है, सेक्स के मामले में आपको दिनचर्या में शामिल होने की जरूरत नहीं है। नई चीजों की तलाश में रहें, जिन्हें आप और आपका साथी बेडरूम में एक्सप्लोर कर सकें। युगल के वाइब्रेटर और बंधन उत्पाद आपके यौन जीवन को नए जैसा रखने में आपकी मदद कर सकते हैं। हमेशा नए पदों के लिए पहल करें और प्यार करने के अजीबोगरीब तरीके अपनाएं, और आप खुद को और अपने साथी को हमेशा की तरह खुश रखेंगे।