धनवापसी और रद्दीकरण

हमारा ध्यान ग्राहकों की पूरी संतुष्टि पर है। ग्राहकों को अपने ऑर्डर रद्द करने और ऑर्डर डिलीवर होने से पहले भुगतान किए जाने पर धनवापसी के लिए अनुरोध करने की स्वतंत्रता है। रद्द करने और धनवापसी के लिए हमारी नीति इस प्रकार होगी:

रद्द करने की नीति

रद्द करने के लिए कृपया हमारी चैट सेवा के माध्यम से या helpdesk@kamasutratoys.in पर ई-मेल भेजकर हमसे संपर्क करें

वापसी नीति

हम अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम उत्पाद और सेवाएं प्रदान करने की पूरी कोशिश करेंगे।

यदि कोई ग्राहक हमारे उत्पादों से पूरी तरह से संतुष्ट नहीं है तो हम एक प्रतिस्थापन या धनवापसी प्रदान कर सकते हैं। इसके लिए आवश्यक है कि ग्राहक डिलीवरी के समय से 24 घंटे के भीतर शिकायत करे। प्रतिस्थापन या धनवापसी केवल एक बार जारी की जाएगी जब आइटम सभी मूल पैकेजिंग, टैग, ब्रांडिंग इत्यादि के साथ हमारे पास वापस आ जाएगा और उत्पाद अप्रयुक्त होगा। प्रतिस्थापन और रिफंड केवल उन उत्पादों के लिए संसाधित किए जाते हैं जो क्षतिग्रस्त स्थिति में आते हैं या उन उत्पादों के लिए जिनमें किसी प्रकार का निर्माण दोष होता है। किसी भी उत्पाद को वापस करने का कोई अन्य कारण स्वच्छता संबंधी चिंताओं के कारण स्वीकार नहीं किया जाता है।

धनवापसी या तो स्टोर क्रेडिट के रूप में प्रदान की जाएगी, या आपको समान मूल्य के उत्पाद के लिए उत्पाद का आदान-प्रदान करने का विकल्प दिया जाएगा। उत्पाद या ऑर्डर बदले जाने या वापसी के योग्य हैं या नहीं, यह पूरी तरह से Aralove.in के विवेकाधीन है। राशि और वापसी के रूप को जारी करना पूरी तरह से Aralove.in के विवेक के अधीन है, और हम हमेशा यह सुनिश्चित करते हैं कि ग्राहक को हमारे स्टोर पर सकारात्मक अनुभव हो।

क्षतिग्रस्त बॉक्स छूट प्राप्त आइटम: समय-समय पर, हमारे सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद कुछ उत्पाद पारगमन में क्षतिग्रस्त हो जाते हैं। हमारे ग्राहकों की संतुष्टि को बनाए रखने के लिए, ऐसे उत्पादों को बाहर नहीं भेजा जाता है। हालांकि, क्षतिग्रस्त बॉक्स की भरपाई के लिए, हम इन वस्तुओं को (उनकी स्थिति के बारे में अस्वीकरण के साथ) रियायती मूल्य पर प्रदान कर सकते हैं। हम इन वस्तुओं को मूल पैकेजिंग (यद्यपि फटी/क्षतिग्रस्त पैकेजिंग के बावजूद) के साथ बाहर भेजते हैं, उत्पाद को किसी भी क्षति/दोष के लिए अच्छी तरह से जांचने के बाद, सील के साथ हमारी अपनी द्वितीयक पैकेजिंग के साथ। इसलिए, यदि पैकेजिंग खोली गई है तो ऐसी वस्तुओं की वापसी/प्रतिस्थापन के किसी भी अनुरोध पर विचार नहीं किया जाएगा, जब तक कि यह एक इलेक्ट्रॉनिक आइटम नहीं है जो काम नहीं करता है। हम ग्राहकों से अनुरोध करते हैं कि क्षतिग्रस्त बॉक्स वाले आइटम ऑर्डर करते समय इसे ध्यान में रखें।

अस्वीकरण: उत्पाद पृष्ठ पर उल्लिखित उत्पादों का आकार किसी भी आयाम (लंबाई या परिधि) में 10% तक की भिन्नता के अधीन है। उत्पाद के आयामों में किसी भी भिन्नता को वापसी या प्रतिस्थापन के कारण के रूप में स्वीकार नहीं किया जाएगा।

उचित उपयोग नीति: हम अपने सभी ग्राहकों को सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करने का प्रयास करते हैं, जिसमें बिना किसी परेशानी के तत्काल रद्दीकरण और ऑनलाइन भुगतान के मामले में धनवापसी शामिल है। हालांकि, हमारे लिए अपने सभी ग्राहकों को इस सेवा का विस्तार जारी रखने के लिए, हम ऑर्डर रद्द होने की स्थिति में वापस की जाने वाली राशि से ऑर्डर मूल्य का 5% का मामूली प्रसंस्करण शुल्क घटाते हैं। इस तरह के रिफंड के संबंध में निर्णय केवल Aralove.in के विवेक पर है।

यदि आप हमारी धनवापसी नीति के बारे में कोई और प्रश्न पूछना चाहते हैं, तो बेझिझक हमें helpdesk@kamasutratoys.in पर मेल करें।