How Long Should Sex Last?

सेक्स कितने समय तक चलना चाहिए?

सेक्स एक बहुत ही अंतरंग चीज है जो हमें करीब लाती है। और जब यह अच्छा होता है तो यह बहुत अच्छा होता है। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है जब यह अच्छा नहीं होता है, और जब आप अपने साथी के साथ इन मुद्दों पर संवाद नहीं करते हैं तो यह एक समस्या बन जाती है।

उन लोगों के लिए जो अपने यौन जीवन को मसाला देना चाहते हैं, सवाल यह है कि सेक्स सत्र की लंबाई कितनी होनी चाहिए, इसके बारे में अधिक हो सकता है। खैर, इसका उत्तर यह है कि इन क्षणों को कितने समय तक चलना चाहिए, इसके लिए कोई कठोर और तेज़ नियम नहीं है - यह सब व्यक्तिगत पसंद है। अच्छी खबर यह है कि यह पूरी तरह से आपके नियंत्रण में है। आपकी कल्पना ही आपकी सीमा है।



यह कहते हुए कि, यह सुनिश्चित करने के लिए कि बेडरूम में आपका अगला सत्र और भी लंबा चले, यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं।

अपने साथी की ज़रूरतों को जानें
जब आपने अभी-अभी किसी के साथ बाहर जाना शुरू किया है, तो यह जानना मुश्किल हो सकता है कि उन्हें क्या पसंद है और क्या नहीं। और चूंकि सेक्स एक व्यक्तिपरक मामला है, यह जानना मुश्किल हो सकता है कि आप क्या कर सकते हैं और क्या नहीं। और यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि 'उनकी नाव तैरती है', तो आप उनसे हमेशा पूछ सकते हैं। सेक्स के बारे में बात करने में कोई शर्म नहीं है और यह हमेशा एक खुली गतिविधि होनी चाहिए!

अपने साथी के साथ ईमानदार रहें
जहां सेक्स एक बहुत ही अंतरंग चीज है, यह एक ऐसी चीज भी है जो आप दोनों के लिए महत्वपूर्ण है और आप में से प्रत्येक की अपनी प्राथमिकताएं और आग्रह होंगे।

आपको अपनी इच्छाओं और जरूरतों के बारे में ईमानदार होने की आवश्यकता है। अगर आप लंबे सेशन के लिए जाना चाहते हैं, तो अपने पार्टनर को यह बात बता दें। या फिर आप किसी और समय संभोग करना चाहते हैं, तो इसके बारे में ईमानदार रहें और पहले अपने साथी से अनुमति लें। ईमानदारी हमेशा महत्वपूर्ण है। हमारा विश्वास करें, यह लंबे समय में बहुत सारी निराशा को भी बचाएगा।

जानें कि आपके लिए क्या काम करता है
कुछ लोग ऐसे हैं जो केवल थोड़े समय के लिए सेक्स करना चाहते हैं। समय, और यह पूरी तरह से ठीक है! कुछ लोग लंबे सत्र भी पसंद करते हैं लेकिन नियमित रूप से कम। यह समझना महत्वपूर्ण है कि हर कोई अलग है और यह कैसे दिखना और महसूस करना चाहिए या इसे कितने समय तक चलना चाहिए, इसके लिए कोई निर्धारित नियम नहीं है। दिन के अंत में, यह सब आपके और आपके साथी के लिए काम करता है।

इसे ज़्यादा मत करो
जबकि सेक्स बहुत अच्छा है, इसे ज़्यादा करने जैसी कोई बात है उस बिंदु तक जहां दर्द और ऐंठन पॉप अप कर सकते हैं। सत्रों के बीच में हमेशा अपने शरीर को आराम दें; आप बिना रुके बिना रुके वर्कआउट नहीं करेंगे, और सेक्स वही है। आपको अगली बार उस आनंददायक आनंद को बनाए रखने के लिए आवश्यक ऊर्जा देते हुए, अपने आप को ठीक करने और पुनर्प्राप्त करने की आवश्यकता है। किसी के बेडरूम की हरकतों के लिए। और भी बेहतर, हम सीधे आपके दरवाजे पर डिलीवरी करते हैं, विचारशील पैकेजिंग के साथ पूरा करें!