Satisfying your wife/girlfriend: Class 101

अपनी पत्नी/प्रेमिका को संतुष्ट करना: कक्षा 101

यह कोई रहस्य नहीं है कि पुरुषों के लिए महिलाओं की तुलना में कामोन्माद प्राप्त करना बहुत आसान है। नतीजतन, कई पुरुषों को कठिन काम का सामना करना पड़ता है: अपनी लड़की को एक संभोग सुख में लाना। कुछ पुरुषों के लिए, यह काफी निराशाजनक हो सकता है क्योंकि ऐसा लग सकता है कि आप कुछ भी करें, उसे बस नहीं संभोग सुख है!

बिस्तर में अपनी महिला को संतुष्ट करने के अलावा, उसकी भावनात्मक जरूरतों का भी ध्यान रखना महत्वपूर्ण है। यह कोई रहस्य नहीं है कि आमतौर पर महिलाएं पुरुषों की तुलना में थोड़ी अधिक नाजुक होती हैं। तो सवाल उठता है: आप अपनी पत्नी/प्रेमिका को कैसे संतुष्ट करते हैं? चिंता न करें, क्योंकि आपके रिश्ते के लिए इसे कारगर बनाने के लिए हमारे पास एकदम सही 3-चरणीय योजना है:

1. जीभ का प्रयोग करें

एक महिला के लिए, केवल मर्मज्ञ उत्तेजना के माध्यम से एक संभोग सुख प्राप्त करना लगभग कभी भी संभव नहीं होता है। आपको या तो जी-स्पॉट या भगशेफ को उत्तेजित करने की आवश्यकता है; उन दोनों को एक साथ मिलाने से चमत्कार होगा। अपनी महिला को क्लिटोरल उत्तेजना प्रदान करने का सबसे अच्छा तरीका आपकी जीभ है। जब आप उस पर उतरें तो उसे अपना मार्गदर्शक बनने के लिए कहें और आपको बताएं कि उसे कौन से पैटर्न / गति पसंद हैं। उसके अंदर प्रवेश करने से पहले 5 मिनट के लिए उसे मौखिक उत्तेजना कम से कम देने का नियम बनाएं।

क्लिटोरल उत्तेजना इस उद्देश्य के लिए तैयार किए गए वाइब्रेटर के साथ भी प्राप्त की जा सकती है। आप उन्हें यहां पा सकते हैं: महिलाओं के लिए वाइब्रेटर

2. अंतरंगता बढ़ाएं

कामोत्तेजक भावनात्मक अंतरंगता का उतना ही परिणाम है जितना कि शारीरिक उत्तेजना का। अपनी महिला को प्यार और देखभाल का एहसास कराने से वह बहुत आसानी से और जल्दी से कामोन्माद में आ जाएगी। जुनून में लाओ। अपने हाथों का प्रयोग जितना संभव हो संभोग के दौरान करें, न कि केवल चुंबन और बाहर निकलने के दौरान। उसके साथ सेक्स करने के बजाय उससे प्यार करें।

3. एक अच्छे प्रेमी/पति बनें

आखिरकार, बेडरूम के बाहर भी अच्छा होना उतना ही जरूरी है। हमेशा सुनिश्चित करें कि आपकी पत्नी/प्रेमिका जानती है कि वह आपके लिए कितनी महत्वपूर्ण है। उसके लिए सरप्राइज डिनर प्लान करें। उसे विदेशी छुट्टियों पर ले जाएं। और इससे भी महत्वपूर्ण बात, सुनो। इसका मतलब एक लड़की के लिए दुनिया है जब वह जानती है कि आप वास्तव में सुन रहे हैं कि उसे क्या कहना है।

रिश्ते आसान नहीं होते और आपको हमेशा यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता होती है कि आप अपने साथी को कभी हल्के में न लें। इन 3 चरणों पर टिके रहें और आपकी पत्नी/प्रेमिका संतुष्ट होंगी, बेडरूम के अंदर और बाहर भी!