The Art Of Oral Sex

ओरल सेक्स की कला

ऐसा अनुमान है कि 75% महिलाओं को कामोन्माद के लिए क्लिटोरल उत्तेजना की आवश्यकता होती है और ओरल सेक्स इसे प्राप्त करने के सबसे मजेदार तरीकों में से एक हो सकता है, इसलिए इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि हम मानव सदियों से इसका अभ्यास कर रहे हैं। आपको लगता होगा कि सदियों के अभ्यास ने मनुष्य को कला में परिपूर्ण बना दिया होगा, लेकिन वास्तविकता इससे अधिक दूर नहीं हो सकती। सौभाग्य से आपके लिए, हमारे पास कनीलिंगस की कला में महारत हासिल करने के लिए सही मार्गदर्शक है।



नरम बनें

भगशेफ में लगभग 8,000 तंत्रिका अंत होते हैं (लिंग से दुगुना) इसलिए जब तक आप चेहरे पर घुटना नहीं चाहते हैं, तब तक सीधे उस पर हथौड़ा नहीं मारना सबसे अच्छा है। धीरे-धीरे शुरू करें, धीरे-धीरे नीचे अपना रास्ता बनाते हुए। शुरुआत में आप 'संकेत' की कोशिश कर सकते हैं, जहां आप बहुत देर तक भगशेफ पर ध्यान केंद्रित नहीं करते हैं, लेकिन कभी-कभी उसे अपनी जीभ से 'चिढ़ा' देते हैं, जबकि उसकी उत्तेजना बढ़ जाती है।

एक भीड़ में मत बनो

अधिकांश पुरुषों को पता होगा कि महिलाओं को न केवल उत्तेजित होने के लिए बल्कि कामोन्माद तक पहुंचने के लिए भी थोड़ा अतिरिक्त समय चाहिए। कोशिश मत करो और उसे अंत तक लाने के लिए जल्दी करो। वह बहुत अधिक दबाव में महसूस करेगी और वह संभोग करने में सक्षम नहीं होगी। उसे देखने दें कि आप इसका आनंद ले रहे हैं। ओरल सेक्स का अंत संभोग में नहीं होता है, यह फोरप्ले के रूप में बहुत मजेदार हो सकता है इसलिए यदि चीजें अब और काम नहीं कर रही हैं, तो किसी और चीज पर आगे बढ़ें, मुझे उम्मीद है कि वह किसी बिंदु पर एहसान वापस करना चाहेगी!

डरो मत

जब वह तैयार हो, तो भगशेफ पर अधिक ध्यान दें। अधिकांश महिलाओं को चरमोत्कर्ष के लिए एक सुसंगत लय की आवश्यकता होती है, इसलिए विभिन्न स्ट्रोक और दबाव के साथ प्रयोग करें, जब तक कि आपको कुछ ऐसा न मिल जाए जिसका वह जवाब दे रही है, और फिर एक स्थिर लय का निर्माण करें। आप कोशिश कर सकते हैं और कुछ पैठ में जोड़ सकते हैं जब वह वास्तव में इसमें शामिल हो रही हो। गुदा या योनि में एक उंगली वास्तव में कुछ महिलाओं के लिए ऐसा कर सकती है (लेकिन सभी नहीं)। अगर वह नहीं चाहती है तो वह आपको बताएगी।

उसका कॉन्फिडेंस मायने रखता है

हम सभी में असुरक्षा की भावना होती है और ओरल सेक्स हमें महिलाओं को थोड़ा खुला महसूस करा सकता है क्योंकि हमारे नाजुक बिट्स आपको घूर रहे हैं। चेहरे में! योनी, भगशेफ, भगशेफ और गुदा अपनी सारी महिमा में दाता को देखने के लिए दिखाई दे रहे हैं। मुख मैथुन का सर्वोत्तम लाभ उठाने के लिए उसे यह जानना होगा कि वह पूरी तरह से सामान्य है और उसका फड़फड़ा/लंबा/छोटा सा एक सीधे आदमी को कला के काम की तरह दिखने वाला है। उसे एक्सप्लोर करने और अच्छी नज़र रखने के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग करें। दिलचस्पी होना। जोश में रहो। उसे बताओ कि यह कितना सेक्सी है। उसे आराम करने दें ताकि वह इसे दिखा सके। महिलाओं को यह जानने की जरूरत है कि पुरुषों को यह जानना अच्छा लगता है कि वह वही है जो उन्हें अद्भुत महसूस करा रहा है।

आज रात इन युक्तियों को आजमाएं और हमें बताएं कि यह कैसा रहा!