Why You Should Watch Porn With Your Partner

आपको अपने साथी के साथ पोर्न क्यों देखना चाहिए

यह बहुत अच्छी बात है कि आपने और आपके साथी ने इसे एक साथ एक्सप्लोर करना शुरू कर दिया है। जबकि बहुत से लोग पोर्न देखने को कुछ ऐसा सोचते हैं जो अकेले किया जा सकता है, हम एक सह-पायलट होने के विचार से प्यार करते हैं। पोर्न देखने में कुछ भी गलत नहीं है जब तक कि यह नैतिक रूप से बना है और आपके दैनिक जीवन में हस्तक्षेप नहीं करता है। दरअसल, पोर्न देखने के कई फायदे हो सकते हैं।

अपने साथी के साथ पोर्न देखना अनुभव का आनंद लेने का एक नया और बहुत ही कामुक तरीका है, जिसमें आप दोनों को एक अतिरिक्त लाभ के रूप में एक साथ चालू किया जा रहा है। आप अपने साथी को कामोत्तेजना का अनुभव करते हुए भी देख सकते हैं। जरूरी नहीं कि पोर्न आपके और आपके साथी के लिए अलगाव का स्रोत हो। यह आपको करीब आने में मदद कर सकता है। इसे करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:

साथी के साथ पोर्न देखना

  • यह नई अंतर्दृष्टि प्रदान करता है: आपको कौन सा पोर्न पसंद है, इस पर चर्चा करना एक साथी के लिए उनकी रुचियों के बारे में अच्छी बातचीत करने का एक शानदार तरीका है। जो आपको उत्तेजित करता है उसे साझा करके आप अपने साथी की कामुकता के बारे में बहुत कुछ सीख सकते हैं।

  • यह प्रेरित करता है: पोर्न नए, गर्म विचारों के लिए एक बेहतरीन संसाधन है। यह आपको नई सेक्स पोजीशन और कल्पनाओं को खोजने में मदद कर सकता है या आपको भूमिका निभाने के लिए प्रेरित कर सकता है।

  • कनेक्ट करने में मदद मिलती है: हमारी कल्पनाएं अक्सर निजी होती हैं। इसलिए, अपने साथी को वह दिखाना जो आपको यौन रूप से आकर्षक लगता है, विश्वास और अंतरंगता बनाने का एक तरीका है। इसका मतलब है कि एक-दूसरे के झगड़ों और टर्न-ऑन के बारे में सीखना अंततः आपको एक-दूसरे के करीब लाएगा।

हमें उम्मीद है कि आप अपने साथी के साथ पोर्न देखने के लिए प्रेरित और तैयार महसूस करेंगे। याद रखें, जरूरी नहीं कि यह पहली बार में ही सही हो। हालाँकि अपनी लय खोजने में कुछ समय लग सकता है, एक बार ऐसा करने के बाद, आप मुक्त महसूस करेंगे!