Women and Double Penetration

महिला और दोहरा प्रवेश

हम जानते हैं कि विषमलैंगिक पुरुष हैं जो गुदा प्रवेश का आनंद लेते हैं। क्या इसका मतलब यह है कि सभी विषमलैंगिक पुरुषों को गुदा प्रवेश पसंद है? आप जानते हैं कि इस प्रश्न का उत्तर निश्चित रूप से नहीं है।


इसी तरह, डबल प्रवेश का आनंद लेने वाली महिलाएं व्यक्तिपरक होती हैं, और यह महिला से महिला में भिन्न होती है। यह किसी भी चीज़ की तुलना में बहुत अधिक व्यक्तिगत पसंद है, और आप इसे सामान्य नहीं कर सकते हैं और सभी महिलाओं के लिए एक बयान नहीं दे सकते हैं।

कहा जा रहा है, जो महिलाएं गुदा आनंद में हैं, वे निश्चित रूप से दोहरी पैठ का आनंद लेती हैं, क्योंकि यह कई प्रकार की सेवा करती है एक ही बार में उद्देश्य:

1. यह एक ही समय में जी-स्पॉट और गुदा क्षेत्र को उत्तेजित करता है, जिससे कामोन्माद काफी तीव्र होने के साथ-साथ तेज भी हो जाता है। यह सामान्य योनि प्रवेश में एक स्वागत योग्य बदलाव है जो किसी को सेक्स के दौरान मिलता है।

2. यह पूर्ण महसूस करने की एक अत्यंत सुखद अनुभूति देता है जिसका वर्णन करना अन्यथा कठिन है। परिणाम एक अत्यधिक उत्तेजक संभोग सत्र और एक अत्यंत तीव्र और तृप्त करने वाला संभोग सुख है।

3. यदि आप योनि में डबल पैठ के लिए खरगोश वाइब्रेटर का उपयोग कर रहे हैं, जबकि आपका आदमी पीछे से आपके अंदर प्रवेश करता है, तो आप सचमुच उन सभी स्थानों को मार रहे हैं जो आप कर सकते थे। गुदा क्षेत्र, जी-स्पॉट और भगशेफ की एक साथ उत्तेजना इस दुनिया से बाहर कुछ है!

तो, जब तक एक महिला गुदा खेल में है, डबल प्रवेश निश्चित रूप से किसी भी दिन नियमित सेक्स को हरा देता है!